मिक शूमाकर को सऊदी अरब में क्वालीफाइंग दुर्घटना के बाद एहतियाती जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया

जेद्दाह, सऊदी अरब – मिक शूमाकर को सऊदी अरब ग्रां प्री के लिए क्वालीफाई करने के दौरान भारी दुर्घटना के बाद एहतियाती जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

सात बार के विश्व चैंपियन माइकल शूमाकर के बेटे ने टर्न 9 में अपनी हास कार का नियंत्रण खो दिया और ट्रैक के पार वापस लौटने और टर्न 10 से आगे रुकने से पहले अंदर की बाधा के खिलाफ पटक दिया। जब मेडिकल कार घटनास्थल पर पहुंची तो शूमाकर होश में थे और हालांकि वह शारीरिक रूप से ठीक दिखाई दे रहे थे, उन्हें सर्किट के मेडिकल सेंटर में चेक के लिए ले जाया गया और हेलीकॉप्टर के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया।

एफआईए के एक बयान में कहा गया, “मेडिकल सेंटर में किए गए आकलन से पता चला कि कोई घायल नहीं हुआ है और उसे एहतियाती जांच के लिए किंग फहद सशस्त्र बल अस्पताल, जेद्दा में स्थानांतरित कर दिया गया है।” दुर्घटना के प्रभाव ने शूमाकर की कार को दो टुकड़ों में तोड़ दिया, गियरबॉक्स असेंबली गिर गई क्योंकि मलबे को एक रिकवरी ट्रक पर उठा लिया गया था।

इस घटना के परिणामस्वरूप घंटे भर के क्वालीफाइंग सत्र को 50 मिनट से अधिक के लिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि कार को बरामद कर लिया गया था, सर्किट को लाइन करने वाले अवरोधों की मरम्मत की गई थी और ट्रैक की सतह को साफ किया गया था।

Item added to cart.
0 items - 0